UP रोडवेज चालक-परिचालक ने सवारी को बस में ही जमकर पीटा

0
42

मेरठ । हरियाणा के पानीपत जिले में UP के मेरठ डिपो की रोडवेज बस चालक एवं परिचालक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जहां दोनों ने मिलकर एक सवारी को बस में ही जमकर पीटा। इतना ही नहीं, उसे घायल करने के बाद बस से भी नीचे उतार दिया। घायल सवारी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, तब तक आरोपी मौके पर बस को सवारियों से भरा छोड़कर गायब हो गए। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए। इसके बाद घायल सवारी उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई।

जानकारी देते हुए बलदेव ने बताया कि वह मुज्जफरनगर यूपी का रहने वाला है। वह सीमेंट का काम करता है। आज वह मुज्जफरनगर से पानीपत बलजीत नगर नाका पर अपनी गाड़ी तक आया। यहां के बाद उसने करनाल जाना था। वह पानीपत बस स्टैंड पहुंचा। जहां वह मेरठ डिपो की रोडवेज बस नंबर 8173 में करनाल के लिए सवार हो गया।

बस जीटी रोड पर धूप में खड़ी थी। उसमें सवार अन्य सवारियों ने गर्मी के कारण चालक को बस चलाने के बारे में कहा। बलदेव का कहना है कि जो भी सवारी बस को जल्दी चलाने के लिए कह रही थी, उसी को चालक व परिचालक धमका रहे थे। कह रहे थे कि बस भर कर ही चलेगी।

तुम्हें ज्यादा जल्दी है तो नीचे उतर जाओ। इसी बीच बलदेव ने भी कहा कि बहुत गर्मी लग रही है, बस को चला लो। इस बात पर चालक-परिचालक तैश में आ गए। उन्होंने बलदेव पर हमला कर दिया। उसको लात-घुस्सों से पीटा। इसी बीच उसके मुंह पर किसी नुकली चीज से हमला कर दिया। जिससे वह लहु-लुहान हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here