इस बीमारी से झुंझ रही है यामी गौतम

0
261

फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम को कौन नही जानता उनकी खूबसूरती को जो भी देखता है वही उनका दीवाना हो जाता है. और वही बात करें उनके लुक्स या उनकी स्किन, यामी का तो सबकुछ परफेक्ट है. कभी तो उनको देखकर ऐसा लगता है, जैसे भगवान ने उन्हें बड़ी ही फुर्सत से बनाया होगा. उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं है. ऐसा उनके चाहने वालों को लगता है. यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया है, कि वह एक त्वचा के रोग से झुंझ रही है, जिसका कोई इलाज भी नहीं है.

इस त्वचा के रोग से यामी गौतम काफी लंबे समय से जुझ रही है. त्वचा की इस लाइलाज बीमारी का नाम केरारोसिस पिलारिस है. यह त्वचा का रोग उन्हें टीनएज से है, जिसमें त्वचा के ऊपर छोटे-छोटे दाने उभर आते हैं. जब उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो मेकअप के जरिए उनके इन दानों को छुपाया जाता था, मगर अब यामी ने यह फैसला किया है कि वो इन्हें छुपाएंगी नहीं. इस बात को वो खुद अपनाएंगी.

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘हाल ही में मैंने फोटो शूट करवाया, पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान त्वचा पर दिखने वाले दाने को छुपाया जाता, मगर मैंने फैसला किया कि अब वो इस फैक्ट खुले तौर पर स्वीकार करना चाहती हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here