Oops Moment का शिकार हुई मलाइका अरोड़ा

0
474

मलाइका अरोड़ा अपनी पसंद और बहुत गॉर्जियस लुक्स के लिए जानी जाती हैं। वह एक अभिनेत्री, मॉडल और फिटनेस फ्रीक हैं। अपने जिम लुक्स से लेकर रेड कार्पेट लुक्स तक मलाइका कभी भी बोल्ड चॉइस करने और सुर्खियो में आने से कभी पीछें नहीं हटती हैं। हालांकि कभी-कभी खूबसूरत ड्रेस पहनने के बावजूद मलाइका को भी वार्डरोब मॉलफंग्शन का सामना करना पड़ता है। आज आपको मलाइका के एक ऐसे ही Oops Moment के बारे में बताएंगे।

बात वर्ष 2020 की है जब मलाइका अरोड़ा ने मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर पहुची थी। मलाइका को फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन में कई लेयर्स के साथ देखा गया था। हाई स्लिट गाउन फैशन ब्रांड गॉर्जेस चक्र का था। गाउन में पीले रंग के कई शेड्स थे और रफल्स द्वारा बनाया गया फ्लोरल पैटर्न ड्रेस का हाईलाइट था।

मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और इसे डायमंड हैंगिंग इयररिंग्स के साथ टीम किया। हालांकि जब उन्होंने कैमरों के लिए पोज देने के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखा तो वह अपने रिस्क थाई-हाई-स्लिट गाउन में एक Oops Moment का शिकार हो गईं। उनकी वन शोल्डर ड्रेस ऊपर से कुछ अधिक ही लूज थी। परंतु मलाइका ने स्थिति को काफी ही अच्छे से संभाल लिया और अपनी ड्रेस सही की और सैकड़ों कैमरों के सामने पोज देने के लिए दौबारा आ गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here