जिलों में होंगे मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर जश्न

0
27

30 मई को केंद्र में मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरा होने की खुशी पर जिलों में BJP भव्य आयोजन करेगी। दरअसल, इन आयोजनों के बहाने BJP की मंशा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी की है। प्रदेश स्तर पर शीर्ष नेताओं ने जिलों में मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने की खुशी में आयोजन करने के निर्देश दिए हैं। आयोजन भी राष्ट्रीय स्तर से तय हुए हैं, जिन्हें जिलों में विभिन्न मोर्चों द्वारा पूरा करना है। आयोजनों के पीछे लक्ष्य 2024 चुनाव से पहले हर घर तक BJP पदाधिकारियों की दस्तक देना है।

मेरठ में बुधवार को उत्तर प्रदेश में BJP महामंत्री सुनील बंसल पहुंचे। 10 मई को CM योगी के मेरठ दौरे के दूसरे दिन ही सुनील बंसल का मेरठ आने का प्रमुख कारण केंद्र सरकार के 8 वर्षों के पूरा होने का जश्न और उससे जुड़े अभियानों को पूरा करना है। सुनील बंसल ने मेरठ में कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ बैठक में 30 मई से मोदी सरकार के 8 वर्ष के आयोजनों की जानकारी दी। साथ ही उन्हें शत-प्रतिशत पूरा करने का टारगेट भी दिया है। पार्टी ने इसके लिए बूथ स्तर से अभियान बनाए हैं, ताकि BJP कार्यकर्ता हर घर, हर दर तक पहुंचे।

मोदी सरकार के 8 वर्षों के जश्न में पार्टी ने मोर्चों को अलग-अलग अभियान सौंपे हैं। हर अभियान सीधे जनता से जुड़ा है। मुख्य लक्ष्य जनता को प्रदेश और केंद्र की BJP सरकार की योजनाओं और कार्यों की जानकारी देना है। तमाम सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करना। जनता से इन योजनाओं का फीडबैक लेना है, जो खुद बूथ कार्यकर्ताओं को करना है। कार्यकर्ताओं को किसानों, गरीबों, महिलाओं, युवाओं, खिलाड़ियों, प्रधानों, बुजुर्गों सभी के पास जाकर योजना और कार्यों का प्रचार प्रसार करना है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here