अनुसूचित जाति मोर्चा के लोगो को सम्मानित करने मेरठ पहुंची, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य

0
137

मेरठ से संवाददाता मोहसिन खान की रिपोर्ट । भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य आज मेरठ पहुंची ।भारतीय जनता पार्टी द्वारा मंगलवार को मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के नेताजी सुभाष चंद्र बोस ऑडिटोरियम में अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया।
पूर्व राज्यपाल ने 2022 की रणनीति तय की साफ तौर पर बताया कि दलित समाज को बीजेपी ने जो सम्मान दिया है ।वह किसी सरकार में दलित समाज के लोगों को सम्मान नहीं मिला है। उसी को लेकर मेरठ में दलित समाज के लोगों को सम्मानित किया जा रहा है।

वही अभी 2 दिन पहले आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने भी दलित समाज को एकत्र करने की रैली की थी। जिसके बाद आज मेरठ पहुंचे पूर्व राज्यपाल उत्तराखंड बेबी रानी मौर्य ने दलित समाज के लोगों को कहा कि जिस तरह से बीजेपी सरकार दलित समाज को इकट्ठा करती है वह उनकी समस्याओं पर विशेष ध्यान देती है कोई सरकार ऐसी नहीं करती है। बेबी रानी मौर्य ने कहा कि इस चुनाव को लेकर बीजेपी सरकार सारी तैयारियां कर रही है और उसी को लेकर आज मैं मेरठ पहुंची हू । दलित समाज के लोगों को साफ यही कहना चाहती हूं कि जिस तरह से बीजेपी सरकार में सम्मान मिल रहा है किसी भी सरकार में अभी तक ऐसा सम्मान नहीं हुआ है ।और साथ ही 2022 चुनाव को लेकर जो रणनीति तय की जा रही हैं उन पर सरकार भी विशेष ध्यान दे रही है हर कार्यकर्ता इस जिम्मेदारी में लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here