कानपुर में एक युवती ने की हिंदू लड़के से शादी तो युवती के परिजनों ने की दोनों की जमकर पिटाई

0
239

कानपुर. बर्रा में गैर समुदाय के युवक से विवाह करने पर नाराज परिवार वालों ने सोमवार को युवती और उसके पति को जमकर पीट दिया। किसी तरह दोनों ने DCP साउथ आफिस में घुसकर जान बचाई। युवती की तहरीर पर उसके परिवार वालों सहित 4 लोगों के विरुद्ध पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। युवक की उसके घर के बाहर पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मूलरूप से उरई में रहने वाली युवती स्नातक के पश्चात स्टेनोग्राफर का कोर्स करने के लिए कर्रही में सहेली के साथ रहती है। कोचिंग के दौरान यशोदा नगर के एक युवक के साथ उसके प्रेम संबंध हो गये थे। 3 वर्ष तक चले प्रेम प्रसंग का जब परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने युवती को घर बुलाकर पाबंदी लगा दी। झूठ बोलकर युवती दोबारा सहेली के घर आकर पढ़ने लगी थी और इस दौरान 23 सितंबर को दोनों ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय में कोर्ट मैरिज कर ली और अलग-अलग रहने लगे।

युवती ने बताया कि सोमवार को उसके दादी, पिता, ताऊ, आदि लोग बर्रा आएए जहां पहले उन्होंने उसे साथ ले जाने की कोशिश की तो उसने प्रेमी को सूचना दी। इस दौरान परिवार वालों ने उसका मोबाइल छीन लिया और पता करते हुए उसकी कोचिंग पहुंच गये, जहां उसके साथ मारपीट की। इस दौरान पीछे से युवती भी मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव की कोशिश की तो परिवार वालों ने दोनों को पीटा। किसी तरह परिवार वालों से बचकर दोनों बाइक से भागे तो उन्होंने कार से उनका पीछा किया। युवती ने प्रेमी संग डीसीपी साउथ ऑफिस में घुसकर जान बचाई। बर्रा इंस्पेक्टर अजय कुमार सेठ ने बताया कि युवती की तहरीर पर माता-पिता सहित 4 लोगों के विरुद्ध मारपीट और धमकी देने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here