कार्यवाही न होने पर पीड़ित परिवार ने फिर एसएसपी कार्यालय पर लगाई गुहार, मांगा इंसाफ

0
884

मेरठ। भले योगी सरकार अपना प्रचार प्रसार और न्यूज़ पेपर के माध्यम से जनता को विश्वास दिला रही है कि देश से गुंडाराज खत्म कर दिया। इस बात में कितनी सच्चाई है यह हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे।

बताते चलें मेरठ एसएसपी कार्यालय पर दिन निकलते ही शाम तक मारपीट छीना छपती और छींटाकशी जैसे मामलों की शिकायतों का सिलसिला शुरू हो जाता है। ऐसा ही मामला थाना लालकुर्ती क्षेत्र के वेस्टर्न रोड का सामने आया, जहां पीड़ित परिवार दिन निकलते ही एसएसपी कार्यालय दबंग युवकों की शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित परिवार ने बताया कि वह पूर्व 2 दिन पहले अपने घर शास्त्री नगर से थाना लालकुर्ती क्षेत्र वेस्टर्न रोड पर किसी काम से अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर आई थी तभी पीछे से कुछ दबंग युवकों ने ऑल्टो कार से उस को टक्कर मारी, जिसका विरोध हमने किया तो उन दबंग युवकों ने मेरे बेटे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और साथ ही मेरे बेटे का अपने मुंह से कान तक काट डाला।

जिसकी शिकायत हमने स्थानीय पुलिस को दी लेकिन स्थानीय पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाएंगे। इसी को लेकर आज हम एसएसपी कार्यालय पर न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। ताकि जल्द से जल्द मेरे बेटे के साथ की गई मारपीट और कान काटने की घटना वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भले ही चीख-चीख कर लोगों को विश्वास दिला रही है कि हमने गुंडाराज बिल्कुल खत्म कर दिया है। अगर गुंडाराज खत्म होता तो यह दबंग लोग किसी भी महिला और किसी भी युवक के साथ बीच सड़क पर मारपीट करने की घटना को अंजाम नहीं दे पाते। दबंग लोगों में अभी भी पुलिस प्रशासन का डर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here