गाजियाबाद सड़क हादसे में हुई 4 कांवड़ियों की मौत

0
20

मेरठ । पश्चिमी यूपी में मेरठ हाइवे पर आज डाक कांवड़ की मैराथन दौड़ हो रही है। कांवड़िए तय समय में शिवालय पहुंचने के लिए दौड़ लगा रहे हैं। इस बीच गाजियाबाद से हादसे की खबर है। यहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दो सड़क हादसों में चार कांवड़ियों की मौत हो गई। किसी भी कांवड़िए ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ”हादसे के बाद कांवड़ियों का सिर डिवाइडर से टकराया और मौत हो गई। यदि हेलमेट पहना होता तो शायद जान बच जाती।”

मसूरी थाना इंस्पेक्टर रविंद्र चंद पंत ने बताया, ”ये हादसा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर वेव सिटी गेट से 100 मीटर पहले सोमवार रात लगभग ढाई बजे हुआ। मृतकों की शिनाख्त राहुल और प्रिंस निवासी त्रिलोकपुरी, दिल्ली के रूप में हुई। तीसरे कांवड़िए की पहचान नहीं हो पाई है।

दूसरा हादसा मंगलवार सुबह छह बजे कविनगर थाना क्षेत्र में ओम साईं फार्म हाउस बम्हेटा के सामने हुआ। हरिद्वार से लौट रहे कांवड़िए की स्कूटी डिवाइडर से जा टकराई। घायल को फौरन साथी कांवड़ियों ने मणिपाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहां पर उसकी मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त अजीत पांडे (20 साल) निवासी बलजीत नगर, दिल्ली के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। इंस्पेक्टर के अनुसार, स्कूटी किन परिस्थितियों में डिवाइडर से टकराई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here