गोली से घायल सपा कार्यकर्ता की अस्पताल में मौत

0
45

मेरठ । IIMT यूनिवर्सिटी के छात्र पर बृहस्पतिवार को वर्चस्व को लेकर भाजपा नेता के भतीजे ने गोली बरसा दी थी। सिर में गोली लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। साेमवार को मेरठ के लोकप्रिय अस्पताल में छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस भाजपा नेता के भतीजे कासिम सहित 7 को जेल भेज चुकी है।

गंगानगर में IIMT यूनिवर्सिटी में यादव और त्यागी गुट के छात्रों के बीच विवाद चल रहा था। बृहस्पतिवार को मेडिकल थाना क्षेत्र के रहने वाले सचिन यादव (23 ) पुत्र जय भगवान निवासी वेद व्यास पुरी गुरुवार को कॉलेज में लॉ का प्रेक्टिकल देने के लिए गया था। अब्दुल्लापुर गांव के पास काली सफारी और 2 बाइक पर सवार हमलावरों ने सचिन को घेर लिया। हमावरों ने सिर से सटाकर गोली मार दी। सचिन के पिता सिंचाई विभाग में कार्यरत है। उनका एक बेटा अनुज मेरठ के एक कॉलेज से बीटेक कर रहा है।

सचिन समाजवादी युवजन सभा में जिला उपाध्यक्ष था। जबकि हमला करने वाला मुख्य आरोपी भाजपा नेता कुंवर बासित अली का भतीजा है। भाजपा नेता का भतीजा कासिम गांव रसूलपुर का रहने वाला है। जो पहले भी विवि के गेट पर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। जिसने पुलिस से पिस्टल छीनने का भी प्रयास किया था।

एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक भावनपुर थाने में केस दर्ज किया था। अब हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी। हमला करने वालों में जतिन, माधव, कशफ, कासिम, ईशान और सत्यम जेल जा चुके हैं। एक आरोपी 18 साल से कम का है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here