चोरी का सामान बेचने निकले बदमाश को एसओजी ने दबोचा

0
34

मेरठ । एसओजी ने चोरी के जेवर के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में राजस्थान का एक बदमाश शामिल है जो चोरी का माल बेचने यहां आया था। अन्य दोनों आरोपी खरीदार बताए जा रहे हैं। पुलिस पूछताछ में जुटी है। इनके पास से चोरी का बहुत माल बरामद किया गया है।

सीओ कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि गुरुवार को एसओजी को सूचना मिली कि दूसरे राज्यों से चोरी का सामान बेचने वाले कुछ लोग देहलीगेट क्षेत्र में हैं। वह किसी का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने अपने नाम सुरेन्द्र निवासी गाजीपुर कुशीनगर हाल पता अजमेर राजस्थान, श्यामलाल शर्मा निवासी लोहियानगर मेरठ और नवीन कश्यप निवासी लाला का बाजार थाना देहली गेट बताए। सुरेंद्र ने बताया कि वह बंद घरों में चोरी करते हैं। हाल ही में उनके गिरोह ने अलवर गेट अजमेर राजस्थान में बंद मकान से ज्वैलरी चोरी की थी, जिसे वह बेचने आया था। एसओजी प्रभारी अखिलेश कुमार गौड़ ने बताया कि मेरठ निवासी दोनों आरोपी इससे चोरी का माल खरीदते थे। यह शातिर गिरोह है, दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

दो जोड़ी टॉप्स, आठ जोड़ी लौंग, एक लॉकेट, छह छोटे-बड़े गिलास, एक नारियल, एक चेन, दो जोड़ी सिंदुरी, छह कटोरी, दो जोड़ी बच्चे के कंगन, एक गुच्छा तगड़ी, तीन जोड़ी पायल, एक सिक्का, तीन जोड़ी बिछुए, एक लॉकेट और मोबाइल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here