छात्राओं ने बनाए विश्व तंबाकू निरोधक दिवस पर पोस्टर

0
47

मेरठ । कनोहर लाल स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय मेरठ के गृह विज्ञान विभाग द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम की श्रंखला के संयुक्त तत्वावधान में तम्बाकू निरोधक दिवस पर तम्बाकू सेवन के दुष्परिणाम से सबको अवगत कराया।

कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. अलका चौधरी द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके एवं दीप प्रज्वलित करके किया गयागया। रिंकी, गुनगुन, अनम, मुनमुन त्यागी, निशा, शिखा, उपासना, काजल, गुनगुन, नेहा, सोनम प्रजापति, प्रीती, दीपिका, प्रिया, खुशबू ने पोस्टर एवं स्लोगन के माध्यम से तम्बाकू के दुष्परिणामों पर प्रकाश डाला। गुनगुन, अनम, नेंसी, मुनमुन त्यागी, वर्तिका, गुनगुन ने तम्बाकू के दुष्परिणाम पर अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. अलका चौधरी जी ने आज की युवा पीढी को तम्बाकू से बचने के लिए प्रेरित किया और भावी पीढ़ी को स्वस्थ जीवन की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन विभागाध्यक्षा डॉ. दीपिका त्यागी के द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संयोजन संध्या यादव, कृतिका पाल, मेघा यादव, निधि गुप्ता द्वारा किया गया। आजादी अमृत महोत्सव समन्वयक डॉ. वेनु वनिता और सोनिका नागर हैं। कार्यक्रम में महाविद्यालय की समस्त प्रवक्ताएं एवं छात्राएं उपस्थित रहीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here