जुलूस निकालकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन

0
259

मेरठ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर समाजवादी युवजन सभा लोहिया वाहिनी यूथ ब्रिगेड छात्र सभा के पदाधिकारियों ने महामहिम राजपाल के नाम जिलाधिकारी के जरिए से TET परीक्षा 2021 में भ्रष्टाचार व्यवस्था की वजह से हुए पेपर लीक वह रद्द होने के विरोध में ज्ञापन दिया।

सपा के जिला अध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह, छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश राणा, युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट मलिक, छात्र सभा जिला अध्यक्ष अंशु मलिक, युवजन सभा के जिला अध्यक्ष दीपक गिरी, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष जहीर अब्बास, युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष प्रदीप कसाना, लोहिया वाहिनी के महानगर अध्यक्ष अनुज भडाना, छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष आनंद प्रकाश सिद्धार्थ के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

आपको बता दें कि सम्राट मलिक ने कहा सरकार द्वारा आयोजित टेट परीक्षा 2021 का पेपर रद्द होना दर्शाता है कि प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को रोकने की जगह वर्तमान सरकार ज्यादा से ज्यादातर लोगों को सरकारी संस्थाओं से वंचित करने की तरफ अग्रसर है यूथ संगठनों के सभी पदाधिकारी ने मांग करी की सरकार 15 दिन के भीतर पुणे टेट की परीक्षाएं आयोजित कराएं। सरकार आने वाले आयोजित टेट परीक्षा में समस्त पदाधिकारियों को परीक्षा स्थल पर पहुंचने हेतु यात्रा भत्ता व रेलगाड़ी और बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था उपलब्ध कराएं। आयोजित टेट परीक्षा हेतु आगमन में हुई आर्थिक क्षति की प्रतिपूर्ति के लिए समस्त पदाधिकारियों को कम से कम 5 हज़ार की आर्थिक मदद दी जाए। ज्ञापन देने वालों में छात्र नेता अजमत अलवी, हासिल चौधरी, हिमांशु सांगवान, छात्र नेता फैसल प्रधान, अरुण कुमार, सुमित यादव, अनमोल त्यागी, वंशए शिव जंगठी, फिरोज चौधरी, आदर्श गुर्जर आदि छात्र मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here