जेपी इंस्टीट्यूट में जोनल स्तरीय पर स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन, खिलाड़ियों में भारी उत्साह

0
291

मेरठ । गंगानगर, मवाना रोड स्थित JP इंस्टीट्यूट में जोनल लेवल पर 2 दिवसीय स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया गया। यह फेस्ट कल आयोजित हुआ है। कल स्पोर्ट्स फेस्ट का शुभारम्भ किया गया था। आज स्पोर्ट्स फेस्ट का अंतिम दिन है। आज सभी खेलों को फाइनल होगा। इस स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन JP इंस्टीट्यूट ने 2019 में भी किया था। जिसके बेहतर प्रदर्शन की वजह से AKTU द्वारा JP इंस्टीट्यूट को इस स्पोर्ट्स फेस्ट को दोबारा होस्ट करने का अवसर मिला।

आपको बता दें कि JP इंस्टीट्यूट में इस स्पोर्ट्स फेस्ट लगभग 800 खिलाड़ियों ने भाग लिया है, जो मेरठ, बागपत, सहारनपुर, बिजनौर, शामली एवं मुजफ्फरनगर जिले के शिक्षा संस्थानों से आए है और सभी खिलाड़ियों में बहुत जोश देखने को मिला है। फेस्ट में आए सभी खिलाड़ी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस अवसर पर अर्पित चौधरी ने बताया कि JP इंस्टीट्यूट खेल को बढ़ावा देने के लिए स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन कर रही है। हमारा उद्देश्य लोगों को खेल के प्रति जागरूक करना है और खिलाड़ियों को सम्मान देना है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों में बहुत ज्यादा जोश देखने को मिला है और वह चाहते हैं कि यह फेस्ट वो हर साल आयोजित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here