तीनों शोकाकुल परिवार वालों को दी सांत्वना : मवाना अग्निकांड

0
263

मेरठ । सोमवार सुबह मवाना में मोबिल आयॅल की दुकान में भीषण आग में जलकर शादाब, राजा और रोहित की दर्दनाक मौत हो गई थी। मंगलवार को कई राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों और पूर्व विधायक ने पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी।

मंगलवार को BJP का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व विधायक गोपाल काली के नेतृत्व में भीषण अग्निकांड में मरे तीनों युवकों के परिजनों से मिले और शोक संवेदना जताई। पूर्व विधायक ने उन्हें प्रत्येक संभव सहायता का आश्वासन दिया। उनके साथ अर्जुन काली, रजत त्यागी, शिवेंद्र कुमार, मोहित कुमार, विपिन गर्ग आदि रहे। वहीं रालोद के प्रतिनिधिमंडल ने तीनों शोकाकुल परिवार वालों से मिल‌कर दुख शेयर कर सांत्वना दी। क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि यदि वक्त रहते प्रशासन तत्परता दिखाता तो तीनों की जान बचाई जा सकती थी। मवाना में फायर स्टेशन होने के बावजूद 2 घंटे देरी से भी मेरठ से दमकल गाड़ियां पहुंचीं और मवान स्टेशन की गाड़ियां शुरू तक नहीं हुई। कहा कि दुकानों के ऊपर कोचिंग सेंटर भी है। यदि वो बंद नहीं होता तो हादसा कितना भयंकर और बड़ा हो सकता था। उसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। पीड़ित परिवारों को 50-50 लाख का मुआवजा एवं घायल लोगों के उपचार की व्यवस्था प्रशासन द्वारा कराए जाने की मांग की। शोक संवेदना जताने वालों में नरेंद्र सिंह खजूरी, चौधरी राममेहर सिंह गुर्जर, रतन सिंह, सुनील, रामफल सिंह बहजादका, विकास सिंह भैंसा, जिला पंचायत मैम्बर जोगेन्दर सिंह, मेहर सिंह आदि रहे।

उधर, बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने भी तीनों पीड़ित परिजनों के यहां पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी और प्रत्येक संभव सहायता का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here