दिनेश खटीक के इस्तीफे पर उठे योगी सरकार पर सवाल, खटीक ने साधी चुप्पी

0
33

मेरठ । यूपी सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री और मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक दिनेश खटीक मंत्री पद से इस्तीफे की बात पर चुप्पी साधे हैं। मंगलवार रात से ही दिनेश खटीक के इस्तीफा देने की बात लगातार सामने आ रही है। हालांकि मंत्री खुद इस्तीफे पर हामी नहीं भर रहे। बुधवार को दिनेश मेरठ में गंगानगर अपने आवास पर पहुंचे तो मीडिया से बचते नजर आए। दिनेश खटीक ने किसी से बात नहीं की, न ही किसी सवाल का जवाब दिया। घर से निकले और चुपचाप गाड़ी में बैठे और चले गए। मीडियाकर्मियों ने इस्तीफे का कारण पूछा तो कहा कि कोई विषय नहीं है।

मंगलवार रात को 10 बजे के बाद से दिनेश खटीक के मंत्री पद से इस्तीफा देने की खबर सामने आई। राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज रही कि दिनेश ने इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद ही मंत्री और करीबियों का फोन बंद था। पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं ने दिनेश खटीक से संपर्क करना चाहा, लेकिन फोन बुधवार सुबह तक बंद ही रहा। किसी से बात नहीं हुई। हालांकि दोपहर में गृहमंत्री के नाम दिनेश खटीक का इस्तीफा लेटर सामने आया।

मंत्री के करीबी नेता दिनेश से मिलने गंगानगर आवास पहुंचे, लेकिन वहां गार्ड ने साफ कह दिया कि मंत्रीजी घर पर नहीं लखनऊ में हैं। बुधवार सुबह भी जब दिनेश से मिलने लोग उनके आवास पहुंचे तो वहां भी दिनेश किसी से नहीं मिले। गार्ड ने गेट से ही सभी को लौटा दिया। कुछ लोगों को दिनेश खटीक का लखनऊ, दिल्ली होना बता दिया।

बुधवार को करीब 11 बजे दिनेश खटीक गंगानगर में अपने आवास से बाहर निकले और गाड़ी से कहीं जा रहे थे। तब मीडिया ने दिनेश खटीक से बात करने का प्रयास किया। इस्तीफे का कारण पूछा तो राज्यमंत्री कुछ नहीं बोले, चुपचाप वहां से निकल गए। राज्यमंत्री ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया, अभी कुछ नहीं कह सकता कहकर वहां से चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here