दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर जमकर हुडदंग

0
49

मेरठ । मेरठ के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर कुछ युवकों ने जमकर हुड़दंग किया। इतना ही नहीं इन लड़कों ने कार के बोनट पर रखकर केक काटा और बोनट पर पटाखे भी जलाए। बीच रास्ते युवकों की इस खतरनाक हरकत को देखकर राहगीर भी परेशान हो उठे, लेकिन युवकों ने आतिशबाजी के दौरान राहगीरों से भी बदसलूकी की है। बोनट पर आतिशबाजी करने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके आधार पर परतापुर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

युवकों ने दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर कार रोकी और बोनट पर रखकर पहले केक काटा। केक काटने के बाद इन युवकों ने बीच रास्ते पर ही आतिशबाजी शुरू कर दी। आतिशबाजी भी सड़क पर नहीं बल्कि कार के बोनट पर रखकर पटाखे छुढ़ाए। युवाओं की इस खतरनाक स्टंट को देखकर आने जाने वाले राहगीर भी परेशान होने लगे। कुछ लोगों ने युवकों को ऐसा करने से रोका तो उनके साथ भी गलत व्यवहार किया। हुड़दंग भी मचाया। वीडियो में 5 युवक दिखाई दे रहे हैं। जिन्होंने लाल रंग की ब्रेजा गाड़ी पर पटाखे छुड़ाए हैं। युवकों की इस हरकत के कारण एक्सप्रेस वे पर जाने वाले राहगीर भी परेशान रहे।

एसपी क्राइम अनित कुमार का कहना है कि कार की बोनट पर आतिशबाजी करने का जो वीडियो वायरल हुआ है। जांच में वीडियो में जो गाड़ी है वो ट्रेस हुई है। यह लाल रंग की ब्रेजा गाड़ी है। जो मोदीनगर में रजिस्टर्ड है। इसलिए थाना परतापुर द्वारा कार्यवाही की जा रही है। वीडियो कहां बनाया गया है इस पर जांच की जा रही है। थाना परतापुर पुलिस जांच के बाद कार्यवाही करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here