दौराला पुलिस ने जिला बदर लोगों के घरों पर किए नोटिस चस्पा

0
251

मेरठ के तीन बड़े गौ तस्कर शुक्रवार को जिला बदर कर दिए गये। जिला अधिकारी के. बालाजी के निर्देश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर दौराला दोपहर दो बजे भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव रूहासा में पहुंचे। जहां मुनादी व ढोल बजवाते हुए कहा की यह तीनों ही अपराधी कुख्यात किस्म के हैं, जिनके खिलाफ गोवंश कटान के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

आपको बता दें कि पुलिस इन्हें जेल भेजने के साथ पूर्व में गुंडा एक्ट में भी कार्रवाई कर चुकी है। अब तीनों को मेरठ जिले से जिला बदर कर दिया गया है। यदि इन तीनों के बारे में कहीं भी कोई भी जानकारी मिलती है तो सीधे पुलिस को दें। यदि किसी ने अपने घर यहां कहीं भी इन लोगों को शरण दी तो वह परिवार भी जिम्मेदार होगा।

मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र के रूहासा गांव निवासी नवाबुदृीन, अनीस और नसीम गोवंश का कटान करते रहे। इनके खिलाफ मेरठ के दौराला, सरधना और अलग अलग थानों में 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इनकी जांच कराई तो पता चला की पूर्व में भी यह सभी गैंग बनाकर गोकशी की घटना को अंजाम देते रहे थे। पूर्व में पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। शुक्रवार को इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र कुमार शर्मा ने तीनों के घर पर जिला बदर का नोटिस चस्पा दिया।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर शुक्रवार दोपहर दो बजे इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र कुमार शर्मा भारी फोर्स के साथ रूहासा गांव पहुंचे। जहां पुलिस ने मुनादी करवाई और तीनों गौतस्करों के घर के बाहर ढ़ोल बजवाया। इंस्पेक्टर ने परिवार के लोगों को भी हिदायत दी की यदि परिवार के लोगों की भूमिका भी सही नहीं मिली तो परिवार के लोग भी जिम्मेदार होंगे। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई।

इन्हें किया गया जिला बदर

1. नवाबुदृीन पुत्र इकरामुदृीन गांव रूहासा 6 माह के लिए थाना दौराला जिला मेरठ।

2. अनीस उर्फ गोल पुत्र मेहर इलाही निवासी रूहासा को 4 माह के लिए।

3. नसीम उर्फ पप्पू पुत्र बाबू निवासी रूहासा को 4 माह के लिए जिला बदर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here