पत्नी को दिया 3 तलाक, भाभी को बताया लवर

0
36

मेरठ । मेरठ में एक युवक ने अपनी भाभी से अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी को 3 तलाक दे दिया। पीड़िता मंगलवार को SSP ऑफिस पहुंची। पीड़िता ने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 22 साल की लड़की की शादी 1 साल पहले हुई थी। युवती का कहना है कि ससुराल ससुराल में इतना टॉर्चर किया जाता।

2 दिन तक कमरे में भूखी प्यासी हालत में कैद करके रखा जाता। युवक ने अपनी पत्नी से कहा की भाभी मेरी लवर है। उसके बिना नहीं रह सकता। जिसके चलते युवक ने पत्नी से रिश्ता खत्म करने की बात कही।

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के ललियाना गांव निवासी 22 साल की युवती की शादी 4 अप्रैल 2021 में मुंडाली थाना क्षेत्र अजराड़ा गांव निवासी युवक से हुई थी। युवती का आरोप है कि ससुराल में पति, जेठ और जिठानी बेरहमी से मारपीट करते। दहेज के लिए मारपीट की जाती। दहेज की मांग के लिए कमरे में बंद करके रखा जाता। और पति मानसिक रूप से टॉर्चर करता।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पति के अपनी भाभी से अवैध संबंध हैं। दोनों को कई बार आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पति से इसका विरोध किया पति ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने मायके पक्ष के लोगों को भी बताया। युवक ने पत्नी ने धमकी देते हुए कहा कि मुझे तलाक मंजूर है।

पीड़िता ने बताया कि 15 दिन पहले मुझे जेठ घर ले जाने के लिए गाड़ी में ले गया। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर जेठ व 2 अन्य ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद मारपीट कर मरी हालत में अजराड़ा के जंगल में फेंक गये। एसपी देहात केशव कुमार ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here