पुलिस के सामने बदमाशों का हुड़दंग, टोल पर एंबुलेंस के साथ की तोड़-फोड़

0
34

मेरठ । दिल्ली-हरिद्वार NH-58 सबसे व्यस्त हाईवे पर पुलिस के सामने गुंडे कार से उतरे, डंडा निकाला और मारपीट कर भाग गए। सामने खड़ी पुलिस कुछ नहीं कर पाई और शातिर काम करके चले गए। मेरठ सिवाया टोल पर सुबह गुंडों ने पुलिस के सामने एंबुलेंस में तोड़फोड़ कर दी और कुछ लोगों को पीटकर भाग गए।

टोल स्टाफ के मुताबिक सुबह एक इंडीवर गाड़ी में 6 लड़के थे। पहले लड़के मेरठ से मुजफ्फरनगर की तरफ गए टोल कटाया था। टोल पर लगे CCTV में युवक हाथ में डंडा लेकर मारपीट करते साफ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि इन लड़कों ने पहले टोल कटवा लिया था बाद में दोबारा टोल पर लौटे और टोल कर्मचारी अमित मलिक के अलावा एंबुलेंस चालकों से मारपीट कर दी। मारपीट के बाद मुजफ्फरनगर की तरफ भाग गए।

सिवाया टोल पर शातिरों ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में घटना को अंजाम दिया। पूरी घटना टोल के CCTV में कैद हो गई। CCTV फुटेज में टोल पर सफेद रंग की इंडीवर गाड़ी आई। इसी गाड़ी में शातिर बैठे थे। किनारे में एनएचएआई की नीले रंग की एंबुलेंस पहले से खड़ी थी। एंबुलेंस में चालक और स्टाफ था। वहीं किनारे क्रेन के अलावा कुछ गाड़ियां खड़ी थी और लोग भी अपने वाहन के इंतजार में थे। शातिरों ने कार टोल पार करने के बजाय एक लेन क्रॉस कराके मोड़ी और दूसरी लेन में ले जाकर एंबुलेंस के सामने खड़ी कर दी। अचानक पीछे से पुलिस की जीप आई और कार से थोड़ी दूरी पर रुकी। पुलिस की जीप से एक पुलिसवाला उतरा और एंबुलेंस की तरफ जाने लगा। तभी कार से 3 लोग हाथ में डंडा लेकर उतरे और एंबुलेंस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इतना ही नहीं टोल स्टाफ और अन्य कर्मियों को भी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

कार से उतरे गुडों ने एंबुलेंस और स्टाफ पर डंडे बरसाने शुरू किए, जिप्सी से उतरा पुलिसवाला पूरा दृश्य देखता रह गया। पुलिसवाले ने जब तक अपने चालक को हाथ देकर जिप्सी बुलवाई और गुंडों तक पहुंचते तब तक तीनों शातिर मारपीट कर दोबारा कार की ओर दौड़े और कार में बैठने लगे। लेकिन तभी एंबुलेंस स्टाफ और कुछ सफाई कर्मियों ने गुंडों को पलटवार में मारना शुरू किया। इस बीच तीन में से एक शातिर कार में बैठा और स्पीड के कारण कार से सड़क पर गिर गया। दो गुंडें कार में बैठ फरार हो गए और तीसरे गुंडे को सफाईकर्मियों ने धर लिया और झाडू, डंडों से पीटना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस की जिप्सी पहुंची और गुंडे को पकड़ा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here