प्रदीप नरवाल बोले – आम जनता के मुद्दों को प्रमुखता से उठाए और संघर्ष करें 

0
35

मेरठ । कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पश्चिमी यूपी प्रभारी प्रदीप नरवाल मंगलवार को मेरठ पहुंचे। उन्होंने अपार चेंबर में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। पार्टी के आने वाले कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की और आम जनता के मुद्दों पर संघर्ष के लिए प्रेरित किया।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि भारत छोड़ो यात्रा के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में सभी बढ़ चढ़कर हिस्सा लें ।

संचालन जिला अध्यक्ष अवनीश काजला एवं सलीम पठान ने किया। कार्यक्रम में डॉ. यूसुफ कुरैशी, सरदार मंजीत सिंह कोछर, गौरव भाटी, महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, पार्टी महानगर प्रभारी नसीम खान, नसीम कुरैशी, बागपत जिला अध्यक्ष यूनुस खान, विददित चौधरी, जुबेर नसीम, रंजन शर्मा, शबी खान, अनिल शर्मा, केडी शर्मा, जगदीश शर्मा, नवीन गुर्जर, मतीन अंसारी, सुरेंद्र फौजी, इकरामुद्दीन अंसारी, डॉ. इरफान, नईम अंसारी, शिवा, मोहम्मद इमरान, मनिंदर शुद्ध वाल्मीकि रहे। कार्यक्रम में मेरठ के साथ ही बागपत, हापुड़ और मोदी नगर एवं गाजियाबाद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here