बच्चों ने दिखाई चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतिभा

0
29

मेरठ । पर्यावरण एवं स्वच्छता क्लब द्वारा किला रोड स्थित बीएनजी इंटरनेशनल स्कूल में पर्यावरण एवं स्वच्छता क्लब द्वारा पर्यावरण एवं जल संरक्षण विषय पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

क्लब निदेशक आयुष गोयल व पीयूष गोयल ने बताया चित्रकला प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्र छात्राओं को पर्यावरण एवं जल संरक्षण के प्रति जागरूक करना है। जल के बिना धरती पर जीवन की कल्पना नहीं की जा सकती, आने वाली पीढ़ियों के लिए जल संरक्षण हम सबकी जिम्मेदारी है। समाजसेवी विपुल सिंघल ने सभी को जल संरक्षण के विषय में विस्तृत जानकारी दी। प्रतियोगिता में निर्णायक इस्माइल डिग्री कॉलेज बुढ़ाना गेट के चित्रकला विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर दिशा दिनेश रही।

निर्णायक मंडल के प्रमुख डॉक्टर दिशा दिनेश ने आयुषी, परिधि, विनीता को प्रथम पुरस्कार के लिए चुना। रिहान दत्ता, अनुष्का, अंशिका द्वितीय पुरस्कार के लिए चुना। एकांश, असद, शिवानी को तृतीय पुष्कर के लिए चुना। प्राचार्य संजीव अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं की मुक्त कंठ से सराहना की। इस अवसर पर लक्ष्मी शर्मा, मोनिका गुप्ता, मुक्ति मनोचा, वैशाली गोस्वामी, पल्लवी चौधरी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here