बाइक सवार की मिनी ट्रक से कुचलकर मौत

0
45

मेरठ । मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र इलाके में बाइक सवार युवक की मिनी ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। घटना बुधवार की है। जब एक बाइक सवार बिना हेलमेट लगाए बाइक से कहीं जा रहा था। अचानक ई-रिक्शा की टक्कर लगने से बाइक सवार गिरा। बगल से जाता मिनी ट्रक बाइक सवार के सिर पर होकर गुजर गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गया।

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के अंजुम पैलेस के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में दो वाहनों की वजह से युवक की मौत हुई। युवक बाइक चलाकर जा रहा था। सामने से आ रहे ई रिक्शा ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक की मोटर साइकिल तेजी से सड़क पर गिर गया। तभी बाइक के पीछे बराबर से आ रहे मिनी ट्रक का अगला पहिया युवक के सिर से गुजर गया। चालक के ब्रेक लगाने से पहले ही हादसा हो गया। बाइक पर कुछ सामान रखा था वो भी सड़क पर बिखर गया।

एक्सीडेंट इतना दर्दनाक था कि पास खड़े लोगों और राहगीरों की भी रुह कांप गई। लोगों ने कहा अगर बाइक सवार युवक हेलमेट पहना होता तो शायद जान बच सकती थी। क्योंकि ई रिक्शा की टक्कर लगने के बाद मिनी ट्रक का अगला पहिया युवक के सिर पर से गुजर गया। हेलमेट होता तो सिर की सुरक्षा हो सकती थी।

बाजार के इस इलाके में कई जगहों पर CCTV लगे हैं। एक्सीडेंट की पूरी घटना भी एक CCTV में कैद हो गई। महज़ 13 सेकेंड में इस दर्दनाक हादसे ने युवक की जान ले ली। टक्कर मारकर ई रिक्शा चालक और मिनी ट्रक चालक भी रुका, लेकिन युवक को बचाया नहीं जा सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here