मकान के बटवारे को लेकर युवक ने खुद को लगाई आग

0
26

मेरठ। मेरठ में कमिश्नरी के बाहर 45 वर्ष के एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली। यह व्यक्ति केरोसिन लेकर मेरठ कॉलेज की तरफ से कमिश्नरी की तरफ दौड़ा। जहां तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। वह व्यक्ति बुरी तरीके से झुलस गया। आसपास मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने दौड़कर किसी तरह आग बुझाई। झुलसे व्यक्ति को ई रिक्शा से जिला अस्पताल भेजा गया है।

यह खौफनाक घटना शनिवार दोपहर 11:40 बजे की है। व्यक्ति का नाम वशीउल्लाह बताया गया है। उसके मकान को लेकर पड़ोसियों से विवाद था। पीड़ित का कहना था कि मेरे मकान पर कब्जा किया गया और उसमें किसी ने कोई मदद नहीं की। आत्मदाह के प्रयास की सूचना पर सिविल लाइन इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

वशीउल्लाह ने जैसे ही तेल छिड़ककर खुद को आग लगाई, वह आग की लपटों में घिर गया। चिल्लाते हुए भागने लगा। जो कपड़े पहने थे, वह जलकर शरीर पर ही चिपक गए। जबकि चप्पल सड़क पर पड़ी थी। एक पॉलीथिन बीच सड़क पर मिली है, जिसमें कुछ कागजात हाथ में बताए गए।

आत्मदाह की कोशिश की सूचना पर एसपी सिटी विनीत भटनागर भी घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी सिटी जिला अस्पताल के लिए निकल गए। एसपी सिटी ने बताया कि अभी तक की जानकारी में आया है कि वशीउल्लाह नौचंदी का रहने वाला है। पूरे मामले में जांच कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here