मेजर पति के टॉर्चर की शिकार हुई पत्नी ने सीएम योगी से लगाई गुहार

0
56

मेरठ । मेरठ में करीब पहले मेजर पति के टॉर्चर की शिकार हुई पत्नी, नाम पूजा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी को संदेश भेजकर अपने लिए न्याय मांगा है। पीड़िता का कहना है मेजर पति ने मेरी अंगुलियां काटी, पुलिस मुझे चक्कर कटवा रही है। योगी जी आपके राज में महिलाओं को न्याय कब मिलेगा।

आपको बता दे कि यूपी के मेरठ में करीब 25 दिन पहले एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। जिसमें सेना के मेजर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी की अंगुलियां काट दी। उसे मारापीटा। पीड़िता के मुताबिक 2014 में जब से मेजर से शादी हुई थी वो अक्सर दहेज के लिए मानसिक, शारीरिक प्रताड़ना देता रहता था। आरोपी पति मेरठ में 510 आर्मी बेस में कोर ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड मैकेनिकल इंजीनियर्स में तैनात है।

पीड़िता ने सीएम को टविट कर यह भी कहा है कि पति फौज में मेजर है। उसके रुबाब के कारण थाना पुलिस चुप है, कोई एक्शन नहीं ले रही। 9 जून को मैंने सदर थाने में एफआईआर भी कराई थी। पति ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया इसके बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर रही। मुख्यमंत्री मुझे न्याय दिलाएं।

हरियाणा स्वाभिमान मंच की चेयरमैन महिला एडवोकेट एससी अग्रवाल ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए सीएम योगी से पीड़िता के लिए न्याय मांगा है। महिला वकील ने पीड़िता की मदद के लिए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग और महिला आयोग में शिकायत करने की भी मांग की है। ताकि न्याय मिल सके। पीड़िता का कहना है अगर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया तो मजबूरन आयोग जाना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here