मेरठ में अवैध कालोनियों पर चलाया बुलडोजर

0
26

मेरठ । मेरठ- विकास प्राधिकरण का ध्वस्तीकरण अभियान, मुल्ताननगर में किरनकुंज कॉलोनी की ध्वस्त, जिले में 13 जगहों पर चल रहा है अभियान, अवैध निर्माण के खिलाफ बाबा का बुलडोजर।

मेरठ में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए एक बार फिर बुलडोजर गरजा। शनिवार को मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम ने मेरठ में अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर चलाया। जिले में 13 जगहों पर अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चल रहा है।

कांवड़ यात्रा के बाद एक बार फिर मेरठ में अवैध निर्माण के खिलाफ मेरठ विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चलना शुरू हो गया है। शनिवार को एमडीए की टीम ने मुल्ताननगर में किरनकुंज कॉलोनी समेत जिले में 13 जगहों पर अभियान चलाया है। अभियान में दो कालोनियों में ध्वस्तीकरण का एक्शन हो रहा है। इसके बाद टीम दूसरी कालोनियों में जाकर एक्शन लेगी।

मेरठ में कई ऐसी कालोनियां हैं जिनका नक्शा अभी पास नहीं है। पूरी तरह अवैध तरीके से ये कालोनियां बनी हैं। मवाना रोड पर अम्हेड़ा गांव में भी अवैध कालोनी पर बुलडोजर चला और दुकानों को सील किया गया था। किला रोड पर भी टीम एक्शन ले चुकी है। शहर में एक साथ सभी चार जोन में चार उप जोन हैं उनमें अवैध निर्माण पर लगातार एकशन हो रहा है। एमडीए सचिव चंद्र पाल तिवारी के मुताबिक कांवड़यात्रा के कारण ध्वस्तीकरण अभियान रुका हुआ था। अब पुन: इसे शुरू किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here