मेरठ में देर रात चल रहा पुलिस का ऑपरेशन शराबी

0
47

मेरठ । मेरठ में सड़क पर शराब पीने वालों पर पुलिस का हंटर चल गया। कार में मिनी बार बनाकर शराब पीने वालों को पुलिस ने खदेड़ा। साथ ही देर रात शराबियों को शराब परोसने वालों को भी पुलिस ने दौड़ाया। SP सिटी विनीत भटनागर खुद पुलिस के दस्तों के साथ सड़कों पर उतरे और ऑपरेशन शराबी चलाया। शहर में अलग-अलग जगहों को चिन्हित करके एक साथ चेकिंग अभियान चलाया गया। करीब आधा दर्जन शराबियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया।

पुलिस के ऑपरेशन शराबी में 108 शराबियों को पकड़कर कार्रवाई की गई, वहीं 7 लोगों पर शराब पीकर उत्पाद मचाने पर धारा 510 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। 100 शराबियों पर दफा 34 के तहत कार्रवाई हुई है। चालान किया गया ओर 8 वाहनों को भी सीज किया है। कैंट इलाके में एसजीएम गार्डन के बाहर कार की छत पर बैठकर कुछ लोग शराब पीते मिले। पुलिस ने उत्पाद मचाने वालों को पकड़कर लालकुर्ती थाने भिजवा दिया। करीब डेढ़ घंटे शहर में पुलिस ने अभियान चलाया। नौचंदी क्षेत्र में सबसे ज्यादा शराबी पकड़े गए। सदर में बीयर की चार पेटी लेकर जाने वाले तीन लोगों को पकड़ा, पल्लवपुरम में 22 पव्वे लेकर जाने वाले को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

एसपी सिटी की निगरानी में मेरठ कैंट, बेगमपुल और गढ़ रोड के क्षेत्र मे विशेष रूप से शराबियों की धरपकड़ को अभियान चला। पुलिस के छापे की सूचना से ही हड़कंप मच गया। कैंट इलाके में कार के एसी की ठंडक में शराब पीने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई का हंटर चला दिया। एकाएक पुलिस के छापे से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई कार सवार अपनी कार छोड़कर भाग गए ।वही कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वही कार में शराब परोसने वाले दुकानदारों पर भी कार्रवाई की तलवार लटक चुकी है।

पुलिस के आने की सूचना पर ही देर रात खुली शराब की दुकानों के शटर गिरने लगे। पुलिस की टीमों ने वहां पहुंचकर शटर उठाकर चैकिंग अभियान चलाया।

पुलिस अधिकारियों ने दुकानदारों से भी पूछताछ की। कई दुकानों की चेकिंग भी की गई। जहां से शराब के साथ परोसे जाने वाले सामान बरामद हुए हैं। मेरठ में अक्सर रात 11 बजे के बाद सड़क पर ही शराब की महफिल सजना शुरू हो जाती है। जिसके बाद लड़ाई झगड़े भी होते हैं और कई बार बड़ी वारदातें भी इसी चक्कर में हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here