मेरठ में पुलिस और बदमाशों में बीच हुई मुठभेड़

0
47

मेरठ । मेरठ में बुधवार देर रात दो बदमाशों और एसओजी की टीम में मुठभेड़ हो गई। इसमें 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश नवाब को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह लिसाड़ी गेट का रहने वाला है। उसके खिलाफ कई थानों में वाहन चोरी के मामले दर्ज हैं और वह फरार चल रहा था।

एसओजी ने बाइक से भाग रहे दो बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की। उनमें एक बदमाश ने बुधवार रात को पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, तो गोली इनामी बदमाश पैर में लग गई और वह घायल हो गया। इस दौरान दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। पकड़े गए घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि बुधवार रात एसओजी को सूचना मिली कि बाइक पर दो संदिग्ध बजट रोड से लिसाड़ी गेट की तरफ से आ रहे हैं। एसओजी टीम ने दोनों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। जैसे ही पुलिस ने पीछा करते हुए फायरिंग की, तो दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

मौके से पुलिस को एक स्प्लेंडर बाइक, एक तमंचा और 4 कारतूस मिले हैं। एसपी क्राइम ने बताया कि नवाब पर लिसाड़ीगेट, भावनपुर थाने में वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। वह हापुड़ से वाहन चोरी के मामले में फरार चल रहा था। एक शातिर वाहन चोर है, जो अपने साथियों के साथ दिल्ली और दूसरे स्थानों से वहां चोरी कर अलग-अलग जिलों में बेचता था।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here