मेरठ में बाइक टकराने पर चली फायरिंग

0
46

मेरठ । लिसाड़ीगेट में बाइक टकराने के विवाद में शुक्रवार रात दो पक्ष आमने सामने आ गये। जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने मारपीट कर घर में घुसकर फायरिंग कर दी। दो भाइयों को गोली लगी है। घटना के बाद भीड़ ने भागते हुए आरोपी को दबोच लिया और जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से आरोपी को छुड़ाते हुए थाने भेज दिया।

लिसाड़ीगेट के समर गार्डन निवासी सलमान बृहस्पतिवार को अपनी बाइक से घर जा रहा था इसी दौरान गली के मोड़ पर लक्खीपुरा निवासी इमरान उर्फ पकौड़ी ने सलमान की बाइक में टक्कर मार दी। जिसके ब द दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इमरान ने सलमान की पिटाई कर दी। बाद में आसपास के लोगों ने दोनों में बीच बचाव करा दिया।

पीड़ित सलमान ने आरोपी इमरान के खिलाफ लिसाड़ीगेट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे आरोपी इमरान अपने साथ पांच से छह अन्य साथियों को लेकर सलमान के घर पहुंच गया और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। पीड़ित पक्ष के लोग भी लाठी डंडे लेकर आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसके बाद आरोपी पक्ष ने सलमान और उसके भाई सुहेल को गोली मार दी।

गोली लगने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए शोर सुनकर आसपास के लोगों ने इमरान उर्फ पकौड़ी को मौके से पकड़कर जमकर धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल भेजकर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है की पूरे मामले में जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here