मेरठ में महिला की घर में गोली मारकर की हत्या

0
122

मेरठ । मेरठ के श्याम नगर गली नंबर तीन में महिला की घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार देर रात वारदात को अंजाम दिया गया। मंगलवार सुबह महिला का भाई घर पहुंचा तो खून से सना शव मिला। इसके बाद भाई पुलिस को सूचना दी। फिलहाल यह पता नहीं चल सका कि गोली किसने मारी है।

जानकारी के मुताबिक, श्याम नगर गली नंबर तीन में सायमा फिलहाल हाजी दिलशाद शौकत के मकान में किराए पर रह रही थी। हाजी दिलशाद बसपा नेता है और हाल ही में उन्होंने विधायक का चुनाव भी लड़ा था। इसी मकान में कई अन्य किराएदार भी रहते हैं। सायमा और उसकी सात साल की बेटी लायबा सोमवार रात अपने कमरे में सोई हुई थी। मंगलवार सुबह करीब छह बजे सायमा का भाई फरमान कमरे पर आया, तो सायमा कर लहूलुहान शव मिला। सायमा के सिर में गोली मारी गई थी। बराबर में ही दूसरी चारपाई पर लायबा सोई हुई थी और उसको वारदात की जानकारी नहीं हुई।

इसके बाद फरमान ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद सीओ कोतवाली अरविंद कोतवाली अरविंद चौरसिया मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी बुलाया गया। फिलहाल यह पता नहीं चल सका कि सायमा को किसने गोली मारी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here