मेरठ में वन विभाग ने फोर्स लगाकर अवैध आरा मशीनों पर चलाया बुलडोजर

0
32

मेरठ । बाबा के बुलडोजर अभी तक अवैध निर्माण पर ही चल रहे थे। सोमवार को मेरठ में वन विभाग ने फोर्स लगाकर अवैध तरह से चल रही आरा मशीनों पर भी बुलडोजर चलवा दिए। इस दौरान हंगामे की स्थिति हुई तो भारी संख्या में फोर्स लगा दी। वन विभाग के अधिकारियों ने एक नहीं सुनी।

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित मदीना कॉलोनी, समर गार्डन, शौकीन गार्डन आदि क्षेत्रों में अवैध रूप से चल रही आरा मशीनों को वन विभाग काफी समय से नोटिस जारी कर रोक लगाने की बात कह रहा था। लेकिन अवैध आरा मशीन चलाने वाले वन विभाग के नोटिस को अनदेखा करने के बाद भी आरा मशीनें चला रहे थे। सोमवार को वन विभाग के एसडीओ सुभाष चौधरी ने मदीना कॉलोनी में अवैध आरा मशीनों पर बुलडोजर चलवा दिया।

कार्रवाई करते हुए अवैध मशीनों को जप्त कर लिया। इस दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अवैध आरा मशीनों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है अवैध रूप से आरा मशीन चला रहे संचालकों को नोटिस जारी भी किया था लेकिन उसके बाद भी अवैध आरा मशीन चला रहे संचालक नहीं माने। एसडीओ ने बताया कि अभी कार्रवाई चल रही है। शाम तक अभियान चलाया जाएगा। जिसके बाद कार्रवाई के बारे में बताया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here