मेरठ में शाकिब गैंग का सदस्य शान मोहम्मद का घर कुर्क

0
76

मेरठ । मेरठ में वाहन चोरी कराने और सोतीगंज के कबाड़ियों से मिलीभगत के आरोपी शान मोहम्मद का लगभग 50 लाख रुपए कीमत के मकान को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शुक्रवार को लिसाड़ी थाना क्षेत्र की पुलिस इलाके में समर गार्डन में पहुंची यहां शान मोहम्मद के लभग 50 लाख कीमत के मकान को जब्त कर सील कर दिया। बताया जा रहा है कि कुख्यात शान मोहम्मद पर अलग-अलग थानों में 8 मुकदमे दर्ज हैं, और गैंगस्टर एक्ट में यह कार्रवाई हुई है।

पुलिस के मुताबिक शान मोहम्मद, शाकिब गैंग का सदस्य था। ये गैंग मेरठ के मशहूर वाहन कमेले सोतीगंज में वाहनों को चोरी करने फिर चोरी के वाहनों के कटान का काम करता था। आज भारी संख्या में पुलिसबल शान के घर पहुंचा और 14 ए के तहत उसकी संपत्ति को कुर्क किया गया है। पुलिस शाकिब गैंग के अब तक छह सदस्यों पर कार्रवाई कर चुकी है। कुछ दिन पहले ही शान मोहम्मद जमानत पर रिहा हुआ है, लेकिन अब पुलिस ने गलत तरीके से बनाई उसकी संपत्ति को जब्त कर लिया है।

समर गार्डन में जब पुलिस शाकिब के मकान को कुर्क करने लगी तो परिवार की महिलाएं रोने लगी। पुलिस ने घर का मेन गेट खुलवाया और अंदर गई। इसके बाद पुलिस नोटिस और कुर्की की कार्रवाई करने लगी इस पर घर की महिलाएं फूट फूटकर रोने लगी। पुलिस से कहने लगी कि शाकिब बहुत सीधा साधा इंसान है, उसके घर को कुर्क न किया जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here