मेरठ में हुआ तीन दिवसीय मेरठ ज्वैलरी शो का आयोजन

0
236

मेरठ । गुरुवार से मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन और बालाजी इवेंट के सहयोग से तीन दिवसीय मेरठ ज्वेलरी शो का शुभारंभ हो गया। समापन 18 दिसंबर को मेरठ ज्वेलरी शो बिग बाइट रिजॉर्ट परतापुर बाईपास में ही होगा।

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार अग्रवाल, महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल और कोषाध्यक्ष मनोज कुमार गर्ग ने बताया कि मेरठ ज्वैलरी शो का यह दूसरा आयोजन है। मेरठ ज्वेलरी शो का उद्घाटन इंडियन डोमेस्टिक जेम्स एंड ज्वैलरी काउंसिल के चेयरमैन आशीष पेठे, पूर्व चेयरमैन नितिन खंडेलवाल, दिल्ली बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश सिंघल, पुणे सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष फतेह चंद्र रांका, जीजेईपीसी के नॉर्दन इंडिया के चेयरमैन अशोक सेठ, एमराल्ड ज्वैल इंडिया के सीईओ के श्रीनिवासन ने किया।

पूर्व अध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल, राजकुमार भारद्वाज, महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल व एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों के मुताबिक ज्वैलरी शो में लगभग 100 सर्राफा मंडियों से प्रतिष्ठित सर्राफा व्यापारियों के आने की संभावना है। आने वाले सभी सर्राफा व्यापारियों को एक कूपन प्रवेश के समय में दिया जाएगा। कूपन को एग्जीबिशन का उस दिन का सत्र समाप्त होने पर लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। इस लकी ड्रॉ में प्रथम विजेता सर्राफा व्यापारी को 500 ग्राम चांदी, द्वितीय दो विजेताओं को ढाई-ढाई सौ ग्राम चांदी और तृतीय पुरस्कार विजेता 20 सर्राफा व्यापारियों को 10 ग्राम चांदी के सिक्के भेंट स्वरूप दिए जाएंगे। यह लकी ड्रॉ तीनों दिन निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here