मेरठ : सपा महिला सभा में लीलावती कुशवाहा ने ली चुटकी, बोलीं-भाजपा का खेल, खा गई चीनी, पी गई तेल

0
203

समाजवादी पार्टी के आज मेरठ में आयोजित महिला सभा सम्मेलन में सपा महिला प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व एमएलसी लीलावती ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने मंच से केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा ने जो कार्य महिलाओं के लिए किए भाजपा सरकार ने वे सभी कार्य बंद कर दिए हैं। कहा कि इस सरकार ने रसोई का बजट बिगाड़कर रख दिया है, आगामी चुनाव में महिलाएं इस सरकार को हिला देंगी।

मेरठ में सपा महिला सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचीं सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने कहा कि यह है भाजपा का खेल, खा गई चीनी, पी गई तेल। इतनी महंगाई है इसमें आम जनता इतना महंगा सिलेंडर कैसे खरीदेगी, रोजगार खत्म हो गया है। भाजपा सरकार में नौकरी कम करने का काम किया है। कन्या विद्या धन नहीं मिल रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार में महिलाओं के लिए जो काम किए, भाजपा सरकार ने बंद कर दिए हैं।

कहा कि भाजपा सरकार में कोई अस्पताल नहीं बनवाया। महंगाई ने रसोईघर का संतुलन बिगाड़ दिया है। आधी आबादी महंगाई से त्रस्त है। अब परिवर्तन होकर रहेगा। 2022 के विधानसभा चुनाव में महिलाएं भाजपा सरकार को बता देंगी, सरकार को हिला देंगी। उन्होंने कहा कि सपा ने समाजवादी पेंशन योजना लागू की थी, लेकिन भाजपा ने कुछ नहीं किया। पेंशन भी बंद कर दी। किसानों को इस सरकार ने रौंदा है। इस सरकार को कभी माफ नहीं किया जाएगा।

कहा कि पूरे प्रदेश में जंगलराज है। हमारी बेटियां कहीं सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा का घोषणा पत्र जो था, सब जुमला है। अब सभी समझ गए हैं। महिलाओं सड़क पर निकल कर भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करो। भाजपा सरकार में इज्जत घर बनाए, लेकिन उसमें पानी भी नहीं मिलता है। सपा की सरकार बनी तो इज्जत घर बनाने के लिए सपा 50 हजार रुपये देगी। भाजपा वाले वोट मांगने आएं तो उन्हें वही बेलन दिखा देना, जिससे रोटी बनाती हो।

सपा का महिला कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को एसजीएम गार्डन लाल कुर्ती में हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि सपा महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here