राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने को लेकर भाकियू कार्यकर्ता में आक्रोश

0
27

मेरठ । राकेश टिकैत पर कर्नाटक में स्याही से हुए हमले पर भाकियू गुस्से में है। मेरठ में धरना देकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने टिकैत को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की। उन्होंने DM को ज्ञापन देकर कहा कि अगर सुरक्षा नहीं मिली तो किसान सड़कों पर उतरेंगे। सड़क पर निकलना दूभर कर देंगे।

भाकियू कार्यकर्ता विनोद जिटौली का कहना है अगर हमारे नेता राकेश टिकैत को न्याय नहीं मिला, सरकार ने उन्हें सुरक्षा नहीं दी, तो किसान अपनी पर उतर आएगा। जो दुर्व्यवहार राकेश टिकैत के साथ कराया गया है, यह सरकार द्वारा प्रायोजित था। किसान जिस दिन अपनी पर आएगा, उस दिन सरकार के कारिंदों का सड़कों पर निकलना दूभर कर देंगे। इनका इलाज कर दिया जाएगा। कहा- सड़क हमारे खेत में हैं, हम कुछ भी कर सकते हैं। हमारे किसान नेताओं के साथ अगर ऐसा होगा, तो हमारे सब्र का बांध टूट जाएगा।

धरने पर बैठे किसानों ने कहा- 13 महीने तक किसान सड़क पर बैठे रहे, तब पीएम को पता चला कि कानून वापस लेना है। सरकार का ध्यान उस पर नहीं हैं। किसान के साथ सरकार अत्याचार कर रही है। युवा जिलाध्यक्ष भाकियू टिकैत के अनुराग चौधरी ने कहा कि राकेश टिकैत को जेड प्लस सुरक्षा दी जाए, इसके लिए राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया है। ये घटना सरकार की किसान विरोधी तुच्छ मानसिकता को दिखाती है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here