रात 10 बजे फोन कर घर से बुलाकर की युवक की हत्या

0
37

मेरठ । मेरठ में मंगलवार रात 38 वर्ष के एक शख्स की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह युवक का शव बहरामपुर गांव के जंगल में मिला है। जिस्म पर कई गहरे घाव मिले हैं। पुलिस इस हत्याकांड में रंजिश और अवैध संबंध के एंगल पर जांच कर रही है।

बहरामपुर गांव के रहने वाला इंसाफ अली ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। मंगलवार रात लगभग 10 बजे एक फोन आया। इंसाफ ने घरवालों से कुछ देर में आने की बात कहकर चला गया। कुछ देर बाद इंसाफ का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

बुधवार सुबह परिवार वाले और ग्रामीण इंसाफ अली की तलाश कर रहे थे। करीब 50 लोग जंगल में निकल पड़े। गन्ने और ज्वार के खेत में भी तलाश की गई। शव को इंसाफ के बेटे ने सबसे पहले देखा। शव देखकर बेटे ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शव आम के पेड़ के नीचे पड़ा था। पेड़ के नीचे खून के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि चाकू से गोदकर हत्या हुई है। एक जगह बुलेट जैसा निशान भी मिला है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा। शव के पास आम भी टूटे हुए मिले हैं। पुलिस मान रही है कि हत्यारों ने मामला डायवर्ट करने के लिए आम रख दिए हों, जिससे समझे की आम चोरी की घटना में मारा गया है।

घटना की सूचना पर CO सरधना आरपी शाही और इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई गुलफाम ने बताया कि हमें जानकारी नहीं है कि किसकी कॉल थी। पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच कर रही है। पुलिस हत्या के पीछे अवैध संबंध और रंजिश को वजह मान रही है। मृतक के पांच बच्चे हैं। पुलिस ने इंसाफ की पत्नी से भी घटना की जानकारी ली है।

SP देहात केशव कुमार का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here