विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे ओवैसी, मेरठ का किया दौरा

0
243

मेरठ से संवाददाता मोहसिन खान की रिपोर्ट । AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज मेरठ के किठौर में जनसभा करेंगे। दोपहर 12 बजे ओवैसी पहुंच गए थे। यहां चुनावी सभा को संबोधित किया। वहीं ओवैसी अपनी पार्टी से पार्षद रहे जुबैर अंसारी के परिजनों से मिलने भी पहुंचे। जहा पीड़ित के परिजनों से असदुद्दीन ओवैसी मिले और परिवार को हर संभव मदद करने की बात कही। किठौर में हापुड़ तिराहे के पास गांधी मेमोरियल इंटर कॉलेज के सामने सभा का आयोजन हुआ।

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चार सभाएं करने जा रहे हैं। इसकी शुरुआत उनहोंने गाजियाबाद जिले से रविवार को की थी। गाजियाबाद के मसूरी में 17 अक्टूबर को चुनावी सभा हुई। इसके बाद आज मेरठ के किठौर में ओवैसी की सभा हो रही है। मुजफ्फरनगर में 27 अक्टूबर और सहारनपुर में 31 अक्टूबर को ओवैसी की जनसभा होगी।ओवैसी ने वेस्ट यूपी में उन स्थानों को सभा के लिए चुना है, जहां मुस्लिम वोटों की संख्या अच्छी है। ओवैसी इन सभाओं के जरिए मुसलमानों को साधने की तैयारी में है।

पार्टी के महानगर अध्यक्ष नौशाद ने बताया कि इस जनसभा का नाम वंचित शोषित समाज सम्मेलन रखा है। हर दल इस वर्ग का वोट तो चाहता है लेकिन जब बात इस वर्ग के सम्मान की आती है तो हर नेता हाथ खींच लेता है। कमजोर वर्ग के लोग अब अपनी लड़ाई खुद लडेंगे। इस लड़ाई में AIMIM उनके साथ है। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि किठौर से सभा की शुरूआत हैए आने वाले दिनों में ओवैसी एक बार और मेरठ शहर में सभा करेंगे। पार्टी, शहर, देहात दोनों से अपनी दावेदारी 2022 के चुनाव में पेश करेग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here