समाजवादियों ने PM मोदी के आने से पहले ही किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

0
261

लखनऊ । PM मोदी आज लखनऊ से गाजीपुर तक जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ही सपा के कार्यकर्ताओं ने एक्सप्रेस-वे पर साइकिल चलाकर उद्घाटन करने का दावा कर किया है।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की गुणवत्ता पर प्रश्न उठाए। अखिलेश ने कहा, जिस गुणवत्ता के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनना चाहिए था, उसमें समझौता किया गया है। इसे उस गुणवत्ता के साथ नहीं बनाया गया है। अभी बरसात हुई थी उसमें इसकी गुणवत्ता की कलई खुल गई है। पता नहीं BJP ने कौन से मिलावट की है कि अगर आपने एक्सप्रेस-वे पर अपनी रफ्तार बढ़ा दी तो हो सकता है, आपको कमर दर्द और पेट दर्द हो जाए।

अखिलेश यादव पर BJP ने झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस हिसाब से कागजी एक्सप्रेस-वे का झूठा ढोल अखिलेश यादव पीट रहे हैं, उनका अगला ट्वीट होगा कि राम मंदिर भी सपा की सरकार ने बनवाया है। UP BJP ने ट्वीट में लिखा, जिस हिसाब से कागजी एक्सप्रेस-वे का झूठा ढोल अखिलेश यादव पीट रहे हैं, उनका अगला ट्वीट होगा कि राम मंदिर भी सपा की सरकार ने बनवाया है।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने अखिलेश यादव के बयान पर कहा, अखिलेश यादव ने गलत कहा है उन्हें कहना चाहिए था UP की धरती उनके परिवार ने बनाई है। उनकी महरबानी से UP के लोग धरती पर चल रहे हैं। इन्हें कांग्रेस की बीमारी लग गई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here