सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे कांवड़ियों पर हेलिकाप्टर से पुष्पवर्षा 

0
27

मेरठ । सीएम योगी आदित्यनाथ थोड़ी देर बाद शिवभक्त कांवड़ियों पर आकाश से फूलों की बर्षा करेंगे। साथ ही कांवड़ रुट का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी का हेलिकॉप्टर रवाना हो चुका है।

जो अलग-अलग कांवड़ रूटों से होकर गुजरेगा। योगी आदित्यनाथ हेलिकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाएंगे। CM पुरामहादेव मंदिर, बागपत और औघड़नाथ मंदिर एवं NH-58 सिवायाटोल प्लाजा मोदीपुरम पर पुष्प वर्षा करेंगे।

मेरठ में खराब मौसम के चलते रविवार को शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से फूलों की बरसात नहीं हुई। इसके बाद कमिश्नर, आईजी ने फायर ब्रिगेड पर चढ़कर कांवड़ियों पर फूल बरसाकर शिवभक्तों का स्वागत किए। खराब मौसम होने से हेलिकॉप्टर का आना कैंसिल हो गया था। अब सोमवार यानि 25 जुलाई को मौसम ठीक रहा तो हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए जाएंगे। रविवार को मेरठ के SDS ग्लोबल हॉस्पिटल के पास फायर ब्रिगेड पर चढ़कर मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह, मेरठ आईजी प्रवीण कुमार, डीएम दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी यातायात जितेंद्र सिंह सहित अधिकारियों ने फूल बरसाए।

योगी आदित्यनाथ के CM बनने के बाद लगातार कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की जा रही है। 2017 में ही योगी ने सीएम बनते ही आकाश से पुष्प वर्षा की शुरूआत की थी।

बीच में दो वर्ष कोरोना के कारण कांवड़ यात्रा नहीं हुई। इस बार पुन: कांवड़ यात्रा हो रही है तो शासन ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने का निर्देश भी दिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here