JP पॉलीटेक्निक के 83 छात्रों का Jay Bharat Maruti Ltd गुजरात में चयन

0
61

मेरठ । बुधवार को मेरठ के मवाना रोड स्थित JP पॉलीटेक्निक मेरठ मे पुल कैम्पस प्लेसमेन्ट का आयोजन किया गया। जिसमे मैकेनिकल इंजीनियरिंग (प्रोडक्शन ऑटोमोबाइल व आरएसी) के 140 छात्रों ने प्रतिभाग लिये।

आपको बता दे कि JP पॉलीटेक्निक प्लेसमैन्ट की प्रक्रिया के लिये Jay Bharat Maruti Ltd. (JBM Group) के HR मैनेजर अमरेन्द्र राय और ज्ञानेन्द्र सिंह कॉलेज में आये। सर्वप्रथम उन्होंने Jay Bharat Maruti Ltd. (JBM Group) के बारे में विस्तार से छात्रों को बताया, जो कि मल्टीनेशनल कम्पनी है। यह कम्पनी मुख्यतः मारूती की गाड़ियों के उपकरण इत्यादि का निर्माण करती है।

दूसरे भाग में छात्रों का इंटरव्यू (साक्षात्कार) लिऐ। कॉलेज के निदेशक अभिनय अग्रवाल ने जानकारी दी कि कम्पनी ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग (प्रोडक्शन ऑटोमोबाइल व आरएसी) के 140 छात्रों में से 83 छात्रों का चयन किया है। कॉलेज के प्रेसिडेन्ट डॉ. हरिओम अग्रवाल, सचिव अनुराग अग्रवाल एवं उप सचिव विशाल अग्रवाल ने छात्रों को बधाई दी। इस प्लेसमैन्ट प्रक्रिया में डिप्लोमा कोडिनेटर शैलेन्द्र चौहान व अन्य शिक्षकगणों प्रमोद कुमार, सुरेश यादव, विमल सक्सेना का विशेष सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here