JP रेजीडेन्सी के फैशन शो में पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह

0
32

मेरठ । शनिवार को JP रेजीडेन्सी मवाना रोड मेरठ, में निवेशको के लिये एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के चैयरमेन डॉ. हरिओम अग्रवाल एवं संगीता अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर संस्थान के सचिव अनुराग अग्रवाल, प्रबंध निदेशक विशाल अग्रवाल तथा अतुल मॅडलोई वाइस प्रेसीडेंट इन्वेस्टर क्लीनिक ने मुख्य अतिथि भारतीय सिनेमा की जानीमानी हस्ती डेजी शाह (मशहूर कलाकार व अभिनेत्री) एवं इन्वेस्टर क्लीनिक के सी०ई०ओ० हनी कात्याल को पुष्प गुच्छ प्रदान कर स्वागत किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथियों व जे0पी0 रेजीडेन्सी के निवेशको के लिये JP रेजीडेन्सी प्रागंण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि डेजी शाह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि JP रेजीडेन्सी समाज में रह रहे सभी वर्गों के लोगो के लिये यह एक बहुत ही अच्छी रिहायशी कॉलोनी बनायी जा रही है। साथ ही साथ इस JP रेजीडेन्सी में उपलब्ध करावायी जाने वाली सुविधायें जैसे पार्क, बच्चों के लिये झूले पार्किंग तथा सुबह सैर करने के लिये प्लेटफार्म आदि सुविधाऐं प्रदान को लेकर चर्चा की। इस मौके पर JP रेजीडेन्सी की डेजी शाह ने घोषणा करते हुए कहा कि वह स्वयं भी JP रेजीडेन्सी में निवेश करने के बारे में विचार कर रही है।

अभिनेत्री डेजी शाह ने मेरठ वासियों को यह संदेश दिया कि मेरठ एक कान्ति धरा है, और उनका सौभाग्य है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के कारण मेरठ आने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्हें मेरठ आकर बहुत ही अच्छा लगा। JP  रेजीडेन्सी में भविष्य में होने वाले जुड़ाव के कारण अब उनका मेरठ में आना जाना लगा रहेगा।

इसके पश्चात फैशन डिजाइनर रहमान जी के सहयोग से एक फैशन शो का आयोजन किया गया, जिससे प्रतिभागियो ने नये नये फैशन मे वर्तमान में चल रहे परिधानों को पहनकर रैम्प वॉक किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अभिनय अग्रवाल, शैलेन्द्र चौहान, राजीव चौधरी एवं अर्पित चौधरी का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here