RG PG कॉलेज में हुआ सेमिनार का आयोजन

0
181

मेरठ । RG PG कॉलेज में गठित अकादमिक एवं करियर कालिका मेल प्लेसमेट तथा अमीरा फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में सभी के लाभार्थी हेतु जॉब ऑरिएंटेड कोर्स की जानकारी देने के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया।

आज रघुनाथ गर्ल्स पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में गठित अकादमिक एवं करियर कालिका मेल प्लेसमेट तथा अमीरा फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में सभी के लाभार्थी हेतु जांब ऑरिएंटेड कोर्स की जानकारी देने के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया। सेमिनार का प्रारंभ प्राचार्य डा. निवेदिता मलिक एवं अमीरा फाउंडेशन ट्रस्ट ने मा सरस्वती के चरणों में दीप प्रज्वलित कर किया। समिनार का संचालन प्रकाष्ठ की संयोजिका डा. अमित शर्मा ने किया।

सेमिनार में अमीरा फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से स्किल डेवलपमेट हेतु हो रहे विभिन्न कार्स जैसे कंप्यूटर, वेब डिजाइनिंग आदि के बारे में छात्राओं की जानकारी दी और छात्राओं को जागरूक किया तथा कैरियर बनाने को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर सुझाव भी दिए। सेमिनार में अमीरा फाउंडेशन की ओर से प्राची अनस, तस्लीम असद फाउंडर अमीरा फाउंडेशन कृतिका गुसा मोहमतिर सॉटि सोलार मौजुद रहे। कैरियर काउंसलिंग की सलाहकार समिति की सदस्य मेजर डा. पूनम नेपाल, डा. सीमा जैन, डा. कंचन पुरी कैप्टन, डा. अजुला राजवशी, डा. कुमकुम धारिख उपस्थित रही। कैरियर काउंसलिंग की सदस्य डा. भावना मितल, डा. दीक्षा यजुर्वेदी, डा. वत्सला, डा. मीनाक्षी जैन, डा. गीला रानी, डा. चिकी उपाध्याय, डा. पूनम शिखा शर्मा के सहयोग से प्रोग्राम को संचालित किया गया और डा. अमिता शर्मा कोऑर्डिनेटर करियर काउंसलिंग भी सेमिनार में मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here