UP में मिला मेरठ के महिला अस्पताल को तीसरा स्थान

0
67

मेरठ के डफरिन जिला महिला अस्पताल ने कायाकल्प योजना में पूरे प्रदेश में तीसरा स्थान हासिल किया है। UP के सभी 75 जिलों में से मेरठ के जिला अस्पताल की थर्ड रैंक आना सम्मान की बात है। अस्पताल के चिकित्सकों के लिए शुक्रवार को अस्पताल में सम्मान समारोह भी हुआ। इसमें DM दीपक मीणा ने चिकित्सकों को इस उपलब्धि की शुभकामनाएं दी।

DM ने अस्पताल की महिला चिकित्सकों को सम्मानित करते हुए कहा कि इस अवार्ड को हासिल करने में अस्पताल की डॉक्टर्स, ऑफिसर्स और फीमेल स्टाफ का मुख्य योगदान है। सभी ने पूरी शिद्दत से अपना काम किया और अस्पताल में वो माहौल दिया जिससे यह पुरस्कार मेरठ को मिला। चिकित्सक विषम परिस्थितियों में भी कार्य करते हुये मरीजो को बचाने में अपना योगदान देते है। जिला महिला अस्पताल के कायाकल्प जैसे उत्कृष्ठ कार्य के लिए समस्त अधिकारी व कर्मचारियों का इसमें सहयोग रहा है।

कायाकल्प में अच्छा काम करने के साथ पहले फाइव स्टार परफार्मर अवार्ड में फर्स्ट रैंक लाने पर डॉ. मनीषा अग्रवाल को भी सम्मानित किया गया। डॉ. मनीषा को लीडरशिप अवार्ड में भी फर्स्ट प्राइज मिला है।

कायाकल्प अवार्ड लेन के बाद भी हॉस्पिटल में कुछ डवलपमेंट वर्क पेंडिंग है, डॉक्टर्स ने उन कामों को जल्द पूरा कराने की बात कही। अस्पताल की बाउन्ड्री वाल बनाने व आसपास हो रहे अतिक्रमण को हटाने, सौन्दर्यीकरण कराया जाए ताकि यहां मरीजों को और सुविधाएं मिल सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here