चेन्नई सुपर किंग्स ने बैंगलोर को 6 विकेट से हराया, ड्वेन ब्रावो ने चटकाये 3 विकेट

0
229

आईपीएल 2021 में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने जीत के सिलसिले को जारी रखा. शुक्रवार को शारजाह में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले में एमएस धोनी की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सिर्फ 156 रन बनाए, जिसके जवाब में CSK ने 17.1 ओवरों में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

RCB के लिए विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने धमाकेदार शुरुआत की. दोनों ने 13.2 ओवरों में 111 रनों की साझेदारी की. दोनों ने अर्धशतक भी जमाए, लेकिन इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना सका. डिविलियर्स (12), मैक्सवेल (11) और टिम डेविड (1) बड़ा योगदान देने में नाकाम रहे और टीम ने आखिरी 7 ओवरों में सिर्फ 45 रन ही बनाए, जिसके कारण टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में चूक गई.

शार्दुल ठाकुर पिछले एक-डेढ़ साल में लगातार पारियों का रुख बदलने वाले खिलाड़ी साबित हुए हैं. CSK के लिए वह पहले से ये काम कर रहे हैं और हाल के वक्त में टीम इंडिया के लिए भी ऐसा कमाल किया है. यही उन्होंने RCB के खिलाफ किया. शुरुआती ओवरों में रन खाने के बाद शार्दुल ने अच्छी वापसी की और अपने आखिरी ओवर में मैच को बदल दिया. 17वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे शार्दुल ने पांचवीं गेंद पर एबी डिविलियर्स को आउट कर RCB को बड़ा झटका दिया और अगली ही गेंद पर देवदत्त पडिक्कल को भी चलता किया. 4 ओवरों में शार्दुल ने 29 रन देकर 2 विकेट हासिल किए.

पिछले कई सीजन से चेन्नई की डेथ बॉलिंग की जान बन चुके विंडीज दिग्गज ब्रावो ने एक बार फिर वही काम किया. पहले तो ब्रावो ने विराट कोहली को आउट कर पहली सफलता दिलाई. फिर आखिरी दो ओवरों में सिर्फ 12 रन देकर 2 विकेट लिए. इसमें भी 20वें ओवर में सिर्फ 2 रन आए और 2 विकेट झटके. ब्रावो ने 4 ओवरों में सिर्फ 24 रन दिए और 3 विकेट हासिल कर वापसी की शुरुआत की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here