गोरखपुर में CM बोले- जब ईमानदारी की सोच से काम होते हैं, तो दिखाई भी पड़ते हैं

0
252

CM योगी आदित्यनाथ ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जब सोच ईमानदार हो तो काम बेहतरीन होते हैं और नजर भी आते हैं। साल 2017 के पश्चात UP देश की बहुत तेजी से उभरती अर्थव्यवस्था के रूप में सामने आई है। कभी कल्याणकारी योजनाओं में बहुत पीछे रहने वाला यह प्रदेश आज देश की 44 योजनाओं में सबसे ऊपर है। यह दुनिया के लिए सबसे अच्छा इन्वेस्ट और सुरक्षा का वातावरण देने वाला स्टेट है। यह नया और उभरता उत्तर प्रदेश अब देश की प्रमुख अर्थव्यवस्था बनने की तरफ आगे बड़ रही है।

CM योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जंगल कौड़िया के रसूलपुर चकिया में महंत अवेद्यनाथ राजकीय विश्वविद्यालय का प्रक्षेपण व परिसर में स्थापित ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की आदमकद कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया। इसके पश्चात आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से बदलते भारत को और 2017 से बदलते उत्तर प्रदेश को सब लोगों ने देखा है। सबको बिना भेदभाव योजनाओं का अवसर मिल रहा है। आज अच्छी सड़कों और बिजली की सुविधा प्रत्येक गांव तक है। पहले किसानों का धान क्रय नहीं होता था। किसी भी मुल्य पर बेचने की मजबूरी होती थी। आज कई सेंटर बनाए गए हैं। Minimum Support Price पर खरीद होती है और पैसा प्रत्यक्ष रूप से किसान के खाते में जाता है। सरकार ने सबको सुरक्षा का माहौल दिया। पहले उत्सव पर कर्फ्यू लग जाता था परन्तु आज कर्फ्यू तो दूर की बात है कोरोना तक चला गया है। नेकनीयती के साथ किए गए काम का अच्छा नतीजा आता है। इसमें ऊपरवाला भी साथ देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here