जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने सरधना में कांवड़ियों पर बुलडोजर से की पुष्पवर्षा

0
41

मेरठ । कांवड़ मार्ग पर कांवड़ियों पर जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने पुष्प वर्षा करने के लिए बुल्डोजर का प्रयोग किया। 500 किलो से अधिक पुष्प मंगाए गए हैं। जिनको 3 बुल्डोजर पर चढ़कर महादेव की भक्ति में लीन कांवड़ियों का स्वागत किया जा रहा है।

भक्तों के साथ गौरव चौधरी ने भगवान के भक्ति गीतों पर ठुमके भी लगाए। साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने 75 वां अमृत महोत्सव के मौके पर देश भक्ति भी जगाई है। सभी कांवड़ियों को घर पर लगाने के लिए तिरंगे भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विजन है, जो भगवान को भक्ति के साथ साथ देश की भी भक्ति जगा रहा है। बुल्डोजर पर चढ़कर पुष्प वर्षा इसलिए की जा रही है, क्योंकि गैरकानूनी काम करने वाले ये समझ सकें कि ये बुल्डोजर अच्छा काम करने वाले लोगों पर पुष्प की वर्षा भी कर सकता है।

वहीं दूसरी ओर पूर्व विधायक जितेंद्र सतवाई जी टोला से लेकर पुरा महादेव मार्ग पर कल्याणपुर चौराहे तक बुलडोजर पर चढ़कर पुष्प वर्षा की रोड शो निकाला। जिसको देखकर सभी गांव वाले अचंभित रह गए और कांवड़िया काफी प्रसन्न हुए। गॉड मार्ग पर पड़ने वाले सभी गांव के लोगों ने कांवड़ियों के ऊपर पुष्प वर्षा की गई। अशोक कल्याणपुर, दीपक मणि, कुलदीप हुड्डा, कपिल बीरपुर डॉ. विवेक प्रवीण मणि आदि लोग मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here