बदायूं-मेरठ हाइवे पर पिकअप ने सत्संग में आईं तीन महिलाओं को कुचला

0
46

शुक्रवार की सुबह बदायूं-मेरठ हाइवे पर बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू पिकअप ने तीन महिलाओं को रौंद दिया। हादसे में तीनों महिलाओं की मौत हो गई। घटना दहगवां के उस्मानपुर गांव में हुआ। यहां सत्संग में भाग लेने पहुंचीं महिलाएं शौच के लिए सड़क पार रही थीं। इसी दौरान हादसा हो गया। पिकअप गुन्नौर से सहसवान की ओर आ रही थी।

बताया जा रहा है कि दहगवां के उस्मानपुर गांव में हाइवे किनारे ही भोले बाबा का सत्संग चल रहा है। इसमें काफी संख्या में गांवों के लोग जुट रहे हैं। सत्संग में शामिल होने बुलंदशहर इलाके की महिलाएं भी उस्मानपुर गांव पहुंची थीं।

शुक्रवार की सुबह तीन महिलाएं शौच के लिए निकली थीं। इसी दौरान सड़क पार करते समय अनियंत्रित पिकअप ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। राहगीरों एवं जरीफनगर पुलिस की मदद से तीनों को सीएचसी दहगवां एवं सहसवान सीएचसी लाया गया। यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

एक साथ तीन मौतों से पूरे सत्संग में कोहराम मच गया। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

मरने वाली महिलाओं की पहचान शकुंतला देवी (45) पत्नी मीलाल ग्राम औरंगाबाद कसेर कलां थाना डिवाई, सरोज (43) पत्नी राजू निवासी कसेर कलां थाना डिवाई, रामवती (55) पत्नी ओम प्रकाश ग्राम नंदोई थाना राजघाट जिला बुलंदशहर के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here