मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, MP पुलिस के तीन सिपाही समेत चार की मौत

0
250

शुक्रवार तड़के UP के मेरठ में यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरीर इलाके में एक बोलेरो पुलिया से टकराई। हादसे में MP पुलिस के 3 जवानों सहित 4 की मौत हो गईए जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना के अनुसार मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की खोज में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर बहादुरगढ़ हरियाणा जा रही थी। तभी यह हादसा हुआ।

सूचना के अनुसार टीकमगढ़ जिले की थाना बुड़ेरा की पुलिस किसी अपराध में वांछित आरोपियों की खोज में उनके नजदीकी रिश्तेदारों को लेकर हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी। शुक्रवार तड़के इसी दौरान सुरीर इलाके में माइल स्टोन 80 के समीप अचानक बोलेरो बेकाबू होकर पुलिया से टकराई और पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी 2 भाग में टूट गई।

वहीं हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद बोलेरो सवारों को बाहर निकाला। इसमें सवार थाना बुड़ेरा में तैनात मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, चालक जगदीश, महिला आरक्षी हीरा देवी, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गईए जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव, मुख्य आरक्षी रतिराम, पकड़ने जा रहे आरोपी की बहन प्रीति पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here