शिवपाल बोलें : वादा करते हैं कि सत्ता में आऐगें तो बिजली देंगे फ्री

0
190

बरेली – प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जब परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे तब वहा नरियावल में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। नौजवानों की प्रत्येक फैमिली में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे। BA पास करते ही 5 लाख रुपये सरकारी बजट से रोजगार करने के लिए देंगें।

शिवपाल यादव ने कहा सत्ता में परिवर्तन होना बहुत जरूरी है। जब से BJP की सरकार आई है तब से प्रदेश और देश की जनता खुश नहीं है। प्रदेश में भुखमरी आ चुकी है। जो वादे चुनाव से पूर्व किये थे उनमें से एक भी पूरा न हो सका।

शिवपाल बोले कि कालेधन के नाम पर कुछ नहीं मिला। भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा किया गया थाए परंतु भ्रष्टाचार तो अब तक न रुका। प्रत्येक सरकारी कार्यालय में भ्रष्टाचार बढ़ा है। नौजवानों को नौकरी देने की बात की गई थी, लेकिन किसी को नहीं मिली। दावत देने पर भी 28 प्रतिशत कर देना पड़ता है। मंहगाई तो हद से ज्यादा बढ़ गई। इन्होंने तो कानून व्यवस्था को सुधारने की बात कही थी, लेकिन प्रदेश में हत्या, रेप, चोरी की घटनाएं कम नहीं हुई है। छोटे-छोटे रोजगार बन्द हो गए हैं। लोग भुखमरी की उस स्टेज पर पहुंच गए जहां वो आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here